Tokte to help cyclone victims - Chief Minister Uddhav Thackeray - Heal Of News

Tokte to help cyclone victims – Chief Minister Uddhav Thackeray

 चक्रवात पीड़ितों को मिलेंगी मदद  -मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

सिंधुदुर्गनगर – तूफान से तटीय क्षेत्रों को व्यापक नुकसान हुआ है। तूफान से हुए नुकसान की जांच का काम चल रहा है। पंचनामा पूरा होते ही राज्य स्तर पर मामले की समीक्षा की जाएगी और पीड़ितों के लिए मदद की घोषणा की जाएगी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गवाही दी।

मुख्यमंत्री  ठाकरे ने आज तूफान  के कारण मालवन में चिवला बीच क्षेत्र को हुए नुकसान का निरीक्षण किया।  इस अवसर पर पालक मंत्री उदय सामंत, परिवहन मंत्री एड.  अनिल परब, सांसद विनायक राउत, विधायक दीपक केसरकर, विधायक वैभव नाइक, मालवन के मेयर महेश कंदलगांवकर, मुख्य सचिव सीताराम कुंटे, जिलाधिकारी के.मंजुलक्ष्मी मौजूद थी।


तूफान की तीव्रता अधिक थी।  सबसे बड़ा झटका तट पर गिरा है।  इस दौरान भी सरकार ने अथक प्रयास किया है और मैं इसके लिए व्यवस्था को धन्यवाद देता हूं।  इसमें लोगों का भरपूर सहयोग मिला है ऐसा मुख्यमंत्री  ठाकरे ने कहा।

यह भी पढ़े 

https://www.halchalabtak.com/2021/05/Now-CNG-will-also-Run-Tractors.html

मदद से कोई वंचित नहीं रहेगा

मुख्यमंत्री  ठाकरे ने कहा कि चक्रवात से हुए नुकसान की जांच एक-दो दिन में पूरी कर ली जाएगी।  उसके बाद राज्य स्तरीय समीक्षा की जाएगी और पीड़ितों के लिए मदद की घोषणा की जाएगी।  चक्रवात से प्रभावित लोगों को राहत मुहैया कराई जाएगी।  मुख्यमंत्री श्री ठाकरे ने कहा कि मछुआरों और मछुआरों सहित कोई भी तत्व मदद से वंचित नहीं रहेगा।  उन्होंने आशा व्यक्त की कि केंद्र इस आपदा में राज्य को अधिकतम सहायता प्रदान करेगा। बदलते मौसम ने समुद्री तूफानों का खतरा बढ़ा दिया है। भविष्य में तूफान से होने वाले नुकसान को कम करने के उपाय किए जाएंगे।

सीएम की सांत्वना

मालवण में उन्होंने उन पीड़ितों के बारे में पूछताछ की जिनके घर गिर गए थे और कुछ स्थानों पर नुकसान का निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *