महाराष्ट्र के भिवंडी आग: भिवंडी में 5 फर्नीचर फैक्ट्रियां जलकर राख, ऐन दशहरा पर गोदाम में लगी आग - Heal Of News

महाराष्ट्र के भिवंडी आग: भिवंडी में 5 फर्नीचर फैक्ट्रियां जलकर राख, ऐन दशहरा पर गोदाम में लगी आग

महाराष्ट्र के भिवंडी आग: भिवंडी में 5 फर्नीचर फैक्ट्रियां जलकर राख, ऐन दशहरा पर गोदाम में लगी आग

विगत दिन महाराष्ट्र के भिवंडी में 5  फर्नीचर फैक्ट्रियों में आग लगी परंतु आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।मामले की जांच की जा रही है। गोदाम से सटी बस्तियों में रहने वाले स्थानीय निवासियों के मुताबिक आग लगने के तुरंत बाद फर्नीचर गोदाम पूरी तरह से आग की लपटों में घिर गया।

मुंबई – मुंबई में दशहरे के मौके पर कल हमें लगभग सब कुछ देखने को मिला. लेकिन ऐन उत्सव के दिन भिवंडी की एक फैक्ट्री में आग लग गई. कल, 15 अक्टूबर, रात 11 बजे। महालक्ष्मी फर्नीचर वेयरहाउस के बगल में काशेली टोल नाका के पास, भिवंडी, ठाणे के काशेली में चामुंडा कॉम्प्लेक्स में एक फर्नीचर गोदाम में आग लग गई। आग में करीब 30 से 40 मंजिल जल चुकी हैं। घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और आगे की जांच की जा रही है।

फिलहाल मौके पर एक पुलिस अधिकारी, पीएवी का एक स्टाफ सदस्य है। केंद्र का 1 जंबो वाटर टैंकर, भिवंडी अग्नि। केंद्र के 1 दमकल वाहन के साथ ही 4 निजी पानी के टैंकर, एक एम्बुलेंस (108) मौजूद थे। 16 अक्टूबर को सुबह 04:47 बजे पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ।

अधिक जानकारी के अनुसार अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है। गोदाम से सटी बस्तियों में रहने वाले स्थानीय निवासियों के मुताबिक आग लगने के तुरंत बाद फर्नीचर गोदाम पूरी तरह से आग की लपटों में घिर गया. आग से इलाके में दहशत का माहौल है। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगी।

आग के वीडियो में आवाज साफ सुनी जा सकती है। इसमें पूरा गोदाम आग की लपटों में घिरा पाया गया है. आग से फर्नीचर से भरे गोदाम को काफी नुकसान होने का अनुमान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *