59 वर्षीय जेम्स माइकल टायलर का निधन 'फ्रेंड्स' में निभाई थी गनथर की भूमिका - Heal Of News

59 वर्षीय जेम्स माइकल टायलर का निधन 'फ्रेंड्स' में निभाई थी गनथर की भूमिका

59 वर्षीय जेम्स माइकल टायलर का निधन 'फ्रेंड्स' में निभाई थी गनथर की भूमिका

लॉस एंजेलिस: हिट सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ में कॉफी शॉप मैनेजर गनथर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जेम्स माइकल टायलर का रविवार को 59 साल की उम्र में निधन हो गया।

एक प्रतिनिधि के अनुसार, प्रोस्टेट कैंसर से जूझने के बाद टायलर की लॉस एंजिल्स में उनके घर पर मृत्यु हो गई, जिसका उन्हें पहली बार 2018 में पता चला था।

यह भी पढ़े 👉 Akola Top Class Gym | Be Strong Fitness

“दुनिया भर में हिट श्रृंखला फ्रेंड्स से गनथर (सातवें ‘मित्र’) के रूप में जानती थी, लेकिन जेम्स माइकल टायलर  के चाहने वाले उन्हें एक अभिनेता, संगीतकार, कैंसर-जागरूकता अधिवक्ता और प्यार करने वाले पति के रूप में जानते थे,” प्रतिनिधि टोनी बेन्सन ने एक बयान में कहा। अमेरिकी मीडिया को।

उनका “फ्रेंड्स” चरित्र 1990 के दशक के प्रिय सिटकॉम के सभी 10 सीज़न में लगभग 150 एपिसोड में दिखाई दिया, जो व्यंग्यात्मक रूप से सेंट्रल पर्क का प्रबंधन करता है – वह कैफे जहां अन्य पात्र लटकाए जाते हैं – और जेनिफर एनिस्टन द्वारा निभाई गई रकेल के बाद पाइनिंग करते हैं।

बेन्सन ने कहा, “माइकल को लाइव संगीत पसंद था, वह अपने क्लेम्सन टाइगर्स की जय-जयकार करता था और अक्सर खुद को मज़ेदार और अनियोजित रोमांच में पाता था। अगर आप उससे एक बार मिले, तो आपने जीवन भर के लिए दोस्त बना लिया।”

टायलर श्रृंखला में कई अन्य भूमिकाओं में दिखाई दिए जैसे “स्क्रब्स,” “सबरीना द टीनएज विच” और “मॉडर्न म्यूजिक।”

वार्नर ब्रदर्स टीवी ने ट्वीट किया कि यह “एक प्यारे अभिनेता और हमारे दोस्तों के परिवार का अभिन्न अंग है। हमारे विचार उनके परिवार, दोस्तों, सहयोगियों और प्रशंसकों के साथ हैं।”

टायलर ने जून में एनबीसी के “टुडे” शो में घोषणा की कि उन्हें सितंबर 2018 में उन्नत प्रोस्टेट कैंसर का पता चला था, जो उनकी हड्डियों में फैल गया था। एक नियमित शारीरिक के दौरान कैंसर की खोज की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *