What about Harish Patel's Eternals Sequel? | हरीश पटेल ने इटरनल सीक्वल के बारे क्या कहाँ - Heal Of News

What about Harish Patel's Eternals Sequel? | हरीश पटेल ने इटरनल सीक्वल के बारे क्या कहाँ

What about Harish Patel's Eternals Sequel  हरीश पटेल ने इटरनल सीक्वल के बारे क्या कहाँ
What about Harish Patel’s Eternals Sequel?  क्या आप जानते है की इटरनल स्टार हरीश पटल ने इटरनल मूवी के सीक्वल के बारे क्या कहाँ? अगर नहीं तो इस खबर के माध्यम से आप यह जान सकते है

इटरनल’ स्टार हरीश पटेल ने सीक्वल के बारे में साझा किए विचार, कहा ‘मैं निश्चित रूप से इसका हिस्सा बनूंगा’

प्रशंसकों के साथ 5 नवंबर को सिनेमाघरों में इटरनल देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे अभिनेता हरीश पटेल, जो फिल्म में करुण की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, इन्होने सीक्वल पर अपने विचार साझा किए। पिंकविला के साथ एक नए साक्षात्कार में, अभिनेता जो कुमैल नानजियानी द्वारा निभाए गए बॉलीवुड स्टार / सुपरहीरो किंगो के सहायक / प्रबंधक हैं, करुण की भूमिका निभाएंगे, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें अभी भी सीक्वल के बारे में पता नहीं है।

यह भी पढ़े : Eternals Movie Review In Hindi | इटरनल मूवी रिव्यू हिंदी में

हालांकि अभिनेता को सीक्वल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, फिर भी उन्होंने फिर से टीम के साथ काम करने में अपनी रुचि दिखाई और साझा किया कि वह निर्माताओं से उन्हें फिर से कास्ट करने का अनुरोध करेंगे। उसी पर प्रकाश डालते हुए हरीश ने प्रमुख दैनिक को बताया कि अभी तक उन्हें कुछ भी नहीं बताया गया है

और उन्हें इसके बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं है। लेकिन, एक बात वह जरूर बता सकते हैं कि वह फिल्म का हिस्सा जरूर होंगे। अभिनेता ने स्वीकार किया कि वह निर्माताओं को उनके साथ फिर से काम करने में अपनी रुचि के बारे में बताएंगे और इसलिए उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उन्हें इटरनल में देखेंगे।

हरीश पटेल ने इटरनल सीक्वल के  बारे में बताया

पटेल ने आगे फिल्म में ऐसे अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम करने में अंतर के बारे में बात करते हुए, पटेल ने खुलासा किया कि हॉलीवुड में माहौल अक्सर अधिक आराम से होता है, और अभिनेताओं को उनकी भूमिका निभाने के लिए हर तरह की मदद दी जाती है। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि अभिनेता को बस अपनी भूमिका पर काम करने की जरूरत है। पटेल ने यह भी कहा कि हॉलीवुड फिल्म निर्माता और अभिनेता प्रतिबद्धता से प्रेरित और अपने काम के प्रति समर्पित हैं।
पटेल ने उत्साह में आगे कहा कि वह अभी भी इस तथ्य से उबर नहीं पाए हैं कि वह एक एमसीयू फिल्म का हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि ‘मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने एमसीयू के साथ काम किया है,’ जहां उन्हें एंजेलिना जोली, जेम्मा चान, रिचर्ड मैडेन, सलमा हायेक और ऑस्कर विजेता निर्देशक क्लो झाओ जैसे हॉलीवुड आइकन के साथ कास्ट किया गया है।
इससे पहले, एंजेलिना जोली ने एक इटरनल सीक्वल की संभावना पर अपने विचार साझा किए थे। फिल्म के विश्व प्रीमियर के दौरान, एंजेलिना जोली ने आगामी सीक्वल के बारे में जानकारी दी जब उन्होंने मेजबानों के साथ बातचीत की। वह भी थे उसके द्वारा के रूप में  Eternals  सह-कलाकार, कुमेइल ननजियानी, बाद फिल्म में जोली के प्रदर्शन की प्रशंसा शुरू कर दिया था।  

और कहा था कि यह कैसे इतना प्रेरणादायक किया गया था और डराना। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें थेना के अपने किरदार को निभाते हुए देखना वास्तव में कितना खास लगा और उन्होंने कहा कि कैसे उन्होंने अपनी शारीरिकता के माध्यम से इतनी अच्छी तरह से अवगत कराया। प्रशंसा के जवाब में।

एंजेलीना जोली ने कहा कि उनके पात्र सिर्फ एक-दूसरे के प्रति आसक्त थे और फिर उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगली कड़ी में उनके पात्र बहुत अच्छे विरल साथी थे क्योंकि वे ध्रुवीय विरोधी थे। इसके जवाब में, कुमैल ने उनकी बात मान ली और कहा कि यह एक बेहतरीन जोड़ी होगी, जबकि मेजबान चाहते थे कि केविन फीगे, जो मार्वल स्टूडियोज के अध्यक्ष हैं, इसे सुन रहे थे क्योंकि यह एक अच्छा विचार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *