Why is NCB interrogating actress Ananya Pandey? | एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी क्यों कर रहा पूछताछ - Heal Of News

Why is NCB interrogating actress Ananya Pandey? | एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी क्यों कर रहा पूछताछ

Why is NCB interrogating actress Ananya Pandey? | एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एनसीबी क्यों कर रहा पूछताछ

मुंबईActress Ananya Pandey के मुंबई स्थित घर पर आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापा मारा और उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया, कथित तौर पर ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले के संबंध में, जिसमें आर्यन खान और अन्य संदिग्धों को इस महीने की शुरुआत में ही गिरफ्तार किया गया था।

ड्रग रोधी एजेंसी द्वारा तलब की गई Ananya Pandey अपने पिता चंकी पांडे के साथ पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय गई, जो एक अभिनेता भी रह चुके हैं।

22 वर्षीय Actress Ananya Pandey ने 2019 में फिल्मों में डेब्यू किया था और तब से कई हाई-प्रोफाइल फिल्मों में अभिनय करने के बाद उन्हें बड़ी लीग में गिना जाने लगा है ।

क्या वजह है अनन्या पांडे से पूछताछ की

अनन्या पांडे का नाम कथित तौर पर 2 अक्टूबर को क्रूज पर एक रेव पार्टी के दौरान जब्त किए गए ड्रग्स से जुड़े मामले में एक आरोपी के व्हाट्सएप चैट में दिखाया गया था। आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और पांच अन्य को एनसीबी द्वारा जहाज पर छापे के बाद गिरफ्तार किया गया था।

अनन्या पांडे और शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान, स्टार किड्स के एक समूह का हिस्सा हैं, जिन्हें एक साथ मेलजोल के लिए जाना जाता है। अनन्या और आर्यन की बहन सुहाना बेस्ट फ्रेंड हैं।

एनसीबी के छापे से संकेत मिलता है कि ड्रग-विरोधी एजेंसी एक कथित “बॉलीवुड-ड्रग्स लिंक” पर अपनी जांच में ए-लिस्ट के लिए जा रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल के संबंध में पिछले एक साल में कई हाई-प्रोफाइल अभिनेताओं से पूछताछ की गई है।

आर्यन खान 8 अक्टूबर से जेल में है और कल एक अदालत ने उसे जमानत देने से इनकार कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि उसकी व्हाट्सएप चैट से “अवैध ड्रग गतिविधियों” में उसकी संलिप्तता का पता चलता है।

हालांकि आर्यन खान के वकीलों ने कहा कि उनके पास कुछ नहीं मिला, अदालत ने कहा कि उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में छह ग्राम चरस छिपा हुआ था, और ऐसा लग रहा था कि आर्यन खान को इसके बारे में पता था, इसलिए “यह कहा जा सकता है कि यह दोनों के कब्जे में था। अभियुक्त“।

विशेष अदालत ने कहा: “व्हाट्सएप चैट प्रथम दृष्टया पता चलता है कि आरोपी आर्यन खान नियमित रूप से मादक पदार्थों के लिए अवैध नशीली दवाओं की गतिविधियों में शामिल है।”

इसने यह भी कहा कि चैट से “आरोपी नंबर 1 (आर्यन खान) की आपूर्तिकर्ताओं और पेडलर्स के साथ सांठगांठ” का पता चला।

“रिकॉर्ड पर साक्ष्य से पता चलता है कि आरोपी एक बड़े नेटवर्क का हिस्सा हैं। चूंकि आरोपी साजिश का हिस्सा हैं, उनमें से प्रत्येक जब्त की गई दवाओं की पूरी मात्रा के लिए उत्तरदायी है। और प्रत्येक आरोपी के मामले को प्रत्येक से अलग नहीं किया जा सकता है। अन्य और अलगाव में नहीं माना जा सकता है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *